Saturday 25 March 2023

John Wick 4 फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8.5 करोड़ रुपये है, Keanu Reeves फिल्म भारत में जॉन विक फ्रेंचाइजी के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग है

 हम जानते हैं कि भारत में एक्शन फिल्मों के चाहने वालों की भारी तादाद है। यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है, जॉन विक: चैप्टर 4 की ओपनिंग पिछली 3 फिल्मों में हमने जो फ्रैंचाइजी देखी है, उससे बेहतर है।



जॉन विक: चैप्टर 4 ने भारत में बहुत अच्छी शुरुआत की है। ऐसा लगता है कि फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसमें सशुल्क पूर्वावलोकन भी शामिल हैं। यह जॉन विक की फिल्मों के लिए सबसे अच्छा रिकॉर्ड है, जिसका दक्षिण एशियाई देशों में कोई बड़ा प्रशंसक आधार नहीं है।



 बेशक सभी को अवतार 2: द वे ऑफ वॉटर के बहुत अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी।2022 में, टॉप गन: मेवरिक और ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर जैसी फिल्मों को भारत में शानदार ओपनिंग मिली।

जॉन विक: चैप्टर 4 का निर्देशन चाड स्टेल्स्की ने किया है। जॉन विक: चैप्टर 4 को उत्तरी अमेरिकी बाजार में भी अच्छी कमाई की। जॉन विक की पहली तीन फ़िल्मों के संयुक्त प्रीव्यू से सिर्फ़ 150 हज़ार डॉलर कम है, गुरुवार को, यह 8.9 मिलियन अमरीकी डालर के पूर्वावलोकन के लिए खुला। 



जॉन विक की पहली तीन फिल्मों ने भारत में लगभग 20 करोड़ रुपये का संयुक्त रूप से शानदार कारोबार किया, Sacnilk Entertainment और बॉक्स ऑफिस के जानकार ने बताया कि ओपनिंग वीकेंड में ही यह आंकड़ा पार कर लेंगे।यह दुनिया भर में 120 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक की शुरुआत की ओर अग्रसर है, जिसमें विदेशी बाजारों से 50 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक शामिल हैं। कीनू रीव्स भारतीय जनता के साथ सबसे लोकप्रिय हॉलीवुड सितारों में से एक है।



जॉन विक: चैप्टर 4 को 24 मार्च, 2023 को रिलीज़ किया गया, लायंसगेट ने आधिकारिक तौर पर  शुरुआती सप्ताह के दौरान 21 मई, 2021 की निर्धारित रिलीज़ डेट के साथ फिल्म की घोषणा की। COVID के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट 27 मई, 2022 तक विलंबित हो गई फिर आगे 24 मार्च, 2023 तक खिसकाया गया, टॉप गन: मेवरिक के खिलाफ फिर से शुरू होने से बचने के लिए।

No comments:

Post a Comment