Monday 13 March 2023

बेन स्टोक्स का बैग चोरी : Ben Stokes ने सोशल मीडिया पर बताया कि कहा से हुआ बैग चोरी?

    अपराधी को कोसते हुए उन्होंने ट्वीट किया, 'जिसने भी किंग्स क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर मेरा बैग चुराया। मुझे आशा है कि मेरे कपड़े आपके लिए बहुत बड़े हैं। लंदन के किंग्स क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर बेन स्टोक्स का बैग चोरी हो गया था। स्टोक्स ने सोशल मीडिया पर इस घटना पर अपनी भड़ास निकाली।


जहां कुछ लोगों ने स्टोक्स के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई, वहीं कुछ लोगों ने खोई हुई वस्तुओं को खोजने के विचित्र तरीकों का मजाक उड़ाया। ट्विटर पर पोस्ट सामने आने के बाद से इसे यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-1 की बराबरी पर अपना आखिरी रेड-बॉल असाइनमेंट  किया हैं। मेजबानों ने इंग्लिश ब्रिगेड को पीछे छोड़ दिया, केवल एक रन से मैच जीत लिया। हालांकि, चोट के मुद्दों के कारण स्टोक्स दूर श्रृंखला में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं ला सके।



स्टोक्स ने मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि वह आईपीएल 2023 के लिए उपलब्ध रहेंगे। फ्रेंचाइजी ने पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में स्टार को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। सीएसके 31 मार्च को अहमदाबाद में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

हैरी ब्रूक ने वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन 169 गेंदों में नाबाद 184 रनों की शानदार पारी खेली। Keighley में जन्मे क्रिकेटर के अब केवल छह टेस्ट में 807 * रन हैं, और 100.88 के अविश्वसनीय औसत से। अब तक केवल सुनील गावस्कर (912) और डॉन ब्रैडमैन (862) ने पहले छह टेस्ट में ब्रूक से अधिक रन बनाए हैं।जो रूट के साथ ब्रूक की 294 रन की अटूट साझेदारी भी अब न्यूजीलैंड में टेस्ट में इंग्लैंड की जोड़ी द्वारा किसी भी विकेट के लिए सर्वोच्च साझेदारी है। ब्रुक ने कहा कि खेल की स्थिति ईमानदार होने के लिए निर्णय लेती है। पाकिस्तान की पिचें अद्भुत और अच्छी थीं, लेकिन वे सभी बहुत सपाट पिचें थीं। आज सपाट पिच नहीं थी। ब्रुक ने अभी तक प्रथम श्रेणी क्रिकेट में दोहरा शतक नहीं बनाया है। हल्के-फुल्के लहजे में, 24 वर्षीय ने कहा कि वह अपने पिता (डेविड ब्रूक) से आगे जाने के लिए प्रेरित है।



No comments:

Post a Comment