Tuesday 14 March 2023

क्या RCB के पास अभी भी WPL में मौका है? डब्ल्यूपीएल में आरसीबी ने सभी 5 मैच गंवाए है

 टूर्नामेंट का पांच-टीम प्रारूप सुनिश्चित करता है कि RCB के पास अभी भी WPL में मौका है। उनके लिए पहाड़ कठिन है, क्योंकि वे टेबल पर पहले या दूसरे स्थान पर नहीं रह सकते। उनके पास अब भी तीसरे स्थान पर रहकर नॉकआउट दौर में जगह बनाने का मौका है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 2023 महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में दयनीय प्रदर्शन जारी रहा क्योंकि उन्होंने 13 मार्च को डी वाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली से एक रोमांचक मैच हारने के बाद लगातार पांचवां मैच गंवा दिया।


डीसी ने खेल को छह विकेट से जीतकर जीत हासिल की क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई जेस जोनासेन ने अपनी टीम को लाइन पर ले जाने के लिए मैदान पर पैर जमा लिया।

मुंबई इंडियंस शीर्ष पर है और कैपिटल अब चार जीत के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है।


स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी को यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वे अपने अगले तीन मैचों में से प्रत्येक में जीत हासिल करें, जो कि यूपी वारियर्स (यूपीडब्ल्यू), गुजरात जायंट्स (जीजी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ हैं।

आरसीबी की नियति उनके हाथ में नहीं है, और उन्हें उम्मीद करनी चाहिए कि यूपीडब्ल्यू अपने बाकी सभी गेम हार जाए। इसी तरह, उन्हें यह उम्मीद करने की ज़रूरत है कि जीजी टूर्नामेंट में एक से अधिक गेम नहीं जीते। आरसीबी के खराब नेट रन रेट (एनआरआर) के कारण, यदि वे अन्य टीमों के बराबर अंकों पर समाप्त करते हैं, तो वे अगले दौर के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएंगे।


MI की शाइका इशाक विकेट लेने वालों की रैंकिंग में सबसे आगे है क्योंकि उसने अभियान के लिए अपने खाते में 12 विकेट अपने नाम किए। डीसी की शिखा पांडे पांच मैचों में 6.84 की इकॉनोमी के साथ कुल आठ विकेट की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गई हैं।यूपीडब्ल्यू की सोफी एक्लेस्टोन चार मैचों में 7.03 की इकॉनमी से 8 विकेट लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गई हैं।

No comments:

Post a Comment