Saturday 18 March 2023

पठान OTT रिलीज की तारीख : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

 पठान फिल्म के सफल प्रदर्शन के बाद, फिल्म को उन लोगों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, जो इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए थे ।




बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, शाहरुख खान की पठान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है।एसआरके, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत, प्रमुख भूमिकाओं में, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, और अपनी रिलीज़ के बाद से, फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।



एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि "हम चारों की एक ही विश्वास प्रणाली है, और एक ही फिल्म पर हम बड़े हुए हैं, और विश्वास करते हैं। हम इसे साझा करें। तो, तथ्य यह है कि उसका कोई नाम नहीं है, और वह एक थिएटर में पाया गया है जिसे वास्तव में नवरंग कहा जाता था। इसे संपादित किया गया था, लेकिन आप इसे ओटीटी संस्करण में देख सकते हैं।"



निर्माता कुछ हटाए गए दृश्यों को ओटीटी संस्करण में जोड़ सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने एक सीन के बारे में बात की जिसे फिल्म से हटा दिया गया था।

शाहरुख की कमबैक फिल्म पहले दिन से ही जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं और अभी भी दुनिया भर में अच्छी कमाई कर रही है।



निर्माताओं द्वारा प्रेस नोट में लिखा है, "यह अविश्वसनीय लगता है कि पठान आज भारत में नंबर एक हिंदी फिल्म है! दर्शकों द्वारा पठान पर जो प्यार और सराहना की गई है वह ऐतिहासिक है, और यह बॉक्स ऑफिस के परिणाम में दिखता है। एक निर्देशक के रूप में, मुझे गर्व है कि मैंने एक ऐसी फिल्म बनाई जिसने विश्व स्तर पर लोगों का मनोरंजन किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 22 मार्च, 2023 से प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

No comments:

Post a Comment