Sunday 19 March 2023

विराट कोहली ने पहले IND vs AUS ODI के दौरान 'नातू नातू' iconic हुक स्टेप के साथ वानखेड़े दर्शकों का मनोरंजन किया

 विराट कोहली अपने मनोरंजक व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। इसलिए, प्रशंसकों के लिए उन्हें लोकप्रिय धुनों पर नाचते हुए देखना कोई दुर्लभ दृश्य नहीं था, जिसने निश्चित रूप से मुंबई के वाखेड़े स्टेडियम में भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया।



मंच पर 4 लाख से अधिक लाइक्स बटोरने वाले वीडियो में भारत के क्रिकेटर को अपने हाथों में बल्ला पकड़े हुए अपने साथी डांसर्स के साथ पैर हिलाते हुए दिखाया गया है। अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम टेस्ट के दौरान तीन साल से अधिक के लंबे इंतजार के बाद आए टेस्ट शतक के दम पर विराट कोहली वनडे सीरीज के लिए रवाना हुए।



दाएं हाथ का बल्लेबाज सीमित ओवरों के प्रारूप में रन गति बनाए रखने में विफल रहा। ऑस्ट्रेलिया के 189 रनों के लक्ष्य के जवाब में, कोहली 9 गेंद क्रीज पर टिके रहते हुए स्कोरबोर्ड में सिर्फ 4 रनों का योगदान दे पाए। हालांकि, केएल राहुल (91 गेंदों पर 75 रन), हार्दिक पांड्या (31 गेंदों पर 25 रन) और रवींद्र जडेजा (69 गेंदों पर 45 रन) की कुछ अच्छी पारियों ने मेन इन ब्लू को जीत की रेखा के पार पहुंचा दिया। दूसरा वनडे 19 मार्च को आंध्र प्रदेश में आयोजित किया गया है।



जहां पूरा देश आरआरआर के नातू नातू की धुन पर थिरक रहा है, वहीं भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी वाइब में डूबे हुए हैं।

दिग्गज जर्मन फुटबॉलर थॉमस मुलर ने भी प्रतिक्रिया देते हुए टिप्पणी की, "Nice Move" भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा, "सुपर।"



ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के उद्घाटन ओडीआई के दौरान, कोहली को गीत के हुक चरण से मेल खाते हुए देखा गया, जिसने हाल ही में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीता है।आरआरआर के आधिकारिक पेज पर कोहली के डांस मूव्स की एक क्लिप अपलोड की गई थी, लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया था, शायद कॉपीराइट के मुद्दे पर।

No comments:

Post a Comment