Monday 20 March 2023

IND Vs AUS ODI सीरीज: केएल राहुल को 9 रन पर आउट करने के बाद ट्विटर पर आए मजेदार मीम्स

टीम इंडिया ने पावरप्ले में ही 49 के स्कोर पर पहले पांच विकेट गंवा दिए थे। उन्होंने अपना छठा विकेट 16वें ओवर में विराट कोहली के रूप में गंवाया. टीम इंडिया के पहले वनडे के हीरो केएल राहुल दूसरे वनडे में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे क्योंकि उन्हें बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने आउट कर दिया।



मिचेल स्टार्क की एक खूबसूरत गेंद ने केएल राहुल को हैरानी में डाल दिया और उनके पैड में जा लगी। अंपायर ने तुरंत अपनी उंगली उठाई और बल्लेबाज को आउट घोषित कर दिया। विराट कोहली के साथ एक संक्षिप्त चर्चा के बाद राहुल तीसरे अंपायर के पास गए, जो उनके आकलन के बाद ऑन-फील्ड अंपायर के फैसले के साथ रहे। यह पूरे भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप का दृश्य रहा है, उनमें से कोई भी मिचेल स्टार्क के तेज आक्रमण का मुकाबला करने में सक्षम नहीं था।



दूसरे वनडे में केएल राहुल की पारी पर पूरा ट्विटर उल्लसित मीम्स से भर गया है। पूर्व टेस्ट उप कप्तान के प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया एक बार फिर उनके निशाने पर आ गया और इस बार उनकी निरंतरता पर निशाना साधा गया।



रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का सामना आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के वाईएस राजा रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में 3 मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में स्टीव स्मिथ की ऑस्ट्रेलिया से है।ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अपने आग उगलने वाले घातक गेंदबाजी स्पेल से मेजबान टीम को गर्त में धकेल दिया।

आयरलैंड का बांग्लादेश दौरा, 2023

बांग्लादेश के नए शामिल मध्य क्रम के बल्लेबाज तौहीद ह्रदयॉय ने आयरलैंड के खिलाफ अपनी पहली पारी में 92 रन बनाए, अगर टीम प्रबंधन वास्तव में उन्हें विश्व कप में ले जाना चाहता है और अगर ऐसा कदम उठाया जाता है, इसका मतलब है कि मुशफिकुर के छह नंबर पर बल्लेबाजी करने की संभावना है, वह ऐसे व्यक्ति हैं जो बेड़ियों से बाहर आने से पहले एक और दो के साथ खेलना पसंद करते हैं और परिणामस्वरूप चार या पांच पर बल्लेबाजी करना उनके लिए सबसे अच्छा है


No comments:

Post a Comment